Monday 5 March 2018

विदेशी मुद्रा व्यापार - बदल - मेरी - जीवन


विदेशी मुद्रा व्यापार ब्लॉग। विदेशी मुद्रा व्यापार एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के जीवन में एक दिन। जैसा कि आप मेरे पिछले पोस्ट से जानते हैं विदेशी मुद्रा स्व-खोज और आत्म-अनुशासन की एक यात्रा है निजी तौर पर, जब मैं विदेशी मुद्रा व्यापारी बन जाता हूं, तो मेरा जीवन नाटकीय रूप से बदल गया I दुनिया नहीं थी जो मुझे बताया गया था जब मैं एक जवान आदमी था जो मैंने अपने माता-पिता और समाज से सीखा था, सिर्फ स्कूल जाते हैं और नौकरी मिलती है 9-5 नौकरी, और उनके सपने के बाद शुरुआत करने के बाद, जब मैंने काम करना शुरू कर दिया, मुझे एहसास हुआ पैसा बनाने और जीवन में आगे बढ़ना आसान नहीं था अंत में, मैं विदेशी मुद्रा व्यापार पर ठोकर खाई और जब से मैं अपने सभी जीवन में एक व्यापारी था बदल गया है, और मुझे कभी अफसोस नहीं है इस पत्र में विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग विशेष रूप से, मैं सफलता की चर्चा करूँगा विदेशी मुद्रा व्यापारियों के अपने समय का अधिकतम समय बनाने के लिए व्यवस्थित करने के लिए। प्रत्येक विदेशी मुद्रा व्यापार दिवस के लिए लक्ष्य निर्धारित करें। डीलर और उन चीजों द्वारा निर्धारित दैनिक लक्ष्य निर्धारित करें जो वे हर दिन प्राप्त करना चाहते हैं लाभदायक और सुसंगत होने के लिए, आपको यथार्थवादी बनाने की आवश्यकता है लक्ष्यों, इन objec को प्राप्त करने के लिए एक योजना विकसित मॉनिटरिंग सहित टाइट्स। नियमानुसार महत्वपूर्ण है। व्यावसायिक व्यापारियों और बेहद लाभदायक अविश्वसनीय रूप से अनुशासित हैं और एक सुसंगत प्रणाली है जो बाजार और नए व्यावसायिक अवसरों का विश्लेषण करने के लिए हर दिन का पालन करती है मुझे और वास्तव में आप की जरूरत है और अपना खुद का विकास करना यदि आप अच्छे पैसे कमा रहे हैं विदेशी मुद्रा में। आपके जीवन में एफएक्स परिवर्तन करने की आवश्यकता जरूरी है। मेरे मामले में, मुद्रा ने मेरी जिंदगी को नाटकीय रूप से बदल दिया है मुझे इस बात पर जोर देना चाहिए कि ज्यादातर परिवर्तन अच्छा बदल गए हैं मैं एक तंग शेड्यूल पर काम नहीं कर रहा हूं, मैं अपने खुद के घंटे बना देता हूं और व्यापार, यदि आप काम करना पसंद करते हैं तो मैं ऐसी स्थिति में हूं जहां मैं काम करना चाहता हूं काम कर रहे हैं क्योंकि मेरे व्यापारिक कैरियर में मैंने 20 से ज्यादा विभिन्न जगहों पर शुरू किया है, जिसमें मियामी, डेटोना बीच, ताम्पा बे, कोस्टा रिका, कैरिबियन समुद्र तट शामिल हैं , सिएस्टा की अमेरिका में शीर्ष 10 सबसे खूबसूरत समुद्र तटों में मूल्यांकन किया गया है और कई अन्य बहुत ज्यादा मैं यह कह नहीं रहा हूं, लेकिन विदेशी मुद्रा व्यापार के क्षेत्र में एक उदाहरण देने के लिए आपके लिए कुछ कमियां हैं I विचलित यह है कि कभी-कभी दिन के दौरान बाजार में और अजीब घंटे पर काम करते हैं, कभी-कभी मैं रविवार की रात को बदलता हूं हालांकि, अतिरिक्त लाभ पूरी तरह से नुकसान से अधिक होते हैं संक्षेप में, एक बार जब आप एक विदेशी मुद्रा व्यापारी बन जाते हैं तो आपके जीवन को अधिक सकारात्मक तरीके से बना सकते हैं और इन परिवर्तनों की स्वीकृति एक विदेशी मुद्रा व्यापारी के जीवन में एक सामान्य जीवन के लिए संक्रमण की सफलता के लिए महत्वपूर्ण है। अपनी भावनाओं को नियंत्रित करें और तर्कसंगत व्यापारिक निर्णयों को एक जरूरी होना चाहिए। पूर्णकालिक व्यापारियों सहित, मेरी अपनी भावनाएं हैं और उन्हें शांत करते हैं या जब अनुबंधों आमतौर पर शीर्ष पर तथ्य यह है कि यदि आप अपनी भावनाओं को अपने व्यापार पर नियंत्रण करते हैं, तो अधिक गलतियां करते हैं और पैसे खो देते हैं आने वाले दिनों में मैं मुद्रा विदेशी मुद्रा व्यापार युक्तियाँ दूँगा जो मैं अपने नियमित दैनिक कार्यों को अपने चयन में किसी अन्य लेख में बताता हूँ। जिस तरह से, आप सीख सकते हैं कि मेरा दिन व्यापार कैसे और कैसे संगठित करने के लिए व्यवस्थित होना चाहिए। अपने व्यवसाय की सफलता के लिए जे मोलिना अधिक जानकारी के लिए कृपया 1 2 3 4 बाइनरी विकल्प। बाइनरी ऑप्शंस। द्विचर विकल्प। बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग ने जिमी के जीवन को पूरी तरह से बदल दिया है और वह अपनी कहानी को अन्य व्यापारियों और 7 बाइनरी ऑप्शंस रीडर के साथ साझा करना चाहता है। सभी सपने, जैसा मैंने किया था, अतिरिक्त कमाई का कोई समय या प्रयास नहीं करने के लिए बहुत कम समय के साथ, अतिरिक्त आय बनाने के गैर-लाभकारी साधनों पर अपना समय बर्बाद करने के कई सालों से, मुझे पता था कि अब एक बेहतर तरीका होना चाहिए। अब मैं ईमानदारी से दावा कर सकता हूं कि मैं हर हफ्ते 800 रुपये कम से कम कमाई कर रहा हूं , बस कुछ ही घंटो और मैं अपने घर की गोपनीयता से ऐसा कर सकता हूं, जब मैं जाता हूं, तब भी मैं व्यापार कर सकता हूँ अतिरिक्त आय मुझे लाइफस्टाइल देने के लिए पर्याप्त से अधिक थी, मैंने हमेशा अपने लिए सपना देखा है और मेरा परिवार। मुझे अपना परिचय दें, मेरा नाम जिमी है और मैं एक औसत सफेद कॉलर कार्यकर्ता हूं जो एक नौकरी के साथ लाता है, जो कि एक सामान्य, लेकिन सुसंगत, पेचेक में लाता है, लेकिन जब मेरी पत्नी ने मुझे यह खबर दी कि वह जुड़वाँ की उम्मीद कर रही थी, मेरे पूरे दुनिया शट थी ईरेड मैं वास्तव में चाहती थी कि वह हमारे बच्चों के साथ घर पर रह सकें, इसलिए मुझे यह पता लगाना होगा कि मेरे जल्दी विस्तार करने वाले परिवार के लिए कैसे प्रदान किया जाए। काम में एक सहयोगी ने मुझे खोलने के बाद द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग के रोमांचक और आकर्षक दुनिया में पेश किया मेरे जीवन शैली में बदलाव के बारे में मेरे आसन्न चिंताओं के बारे में, मैं पहली बार काफी घबराहट था, क्योंकि मुझे यकीन था कि कुछ अतिरिक्त नकदी अर्जित करने का एक और निराशाजनक प्रयास था जो कि बुरी तरह असफल हो जायेगा। लेकिन कुछ दिनों में, मुझे अपने फैसले के बारे में बहुत आश्वस्त था द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग के साथ जाने के लिए यह एक वास्तविक आंख खोलने वाला था, न केवल मुझे अतिरिक्त आय दी, जिसके लिए मैं इतनी सख्त उत्सुक हूं, लेकिन मुझे परिवार के साथ बिताने के लिए अतिरिक्त समय दिया और साथ ही मेरे शौक का आनंद लिया जिसमें बागवानी और मछली पकड़ना शामिल था। यह, आप रुचि रखते हैं और जानना चाहते हैं कि द्विआधारी विकल्प आपकी ओर से कैसे काम कर सकते हैं यदि मैं ऐसा कर सकता हूं, तो कोई भी बाइनरी ऑप्शन ट्रेडिंग में जा सकता है यह वास्तव में इसके पीछे विज्ञान से सरल है, ades मुझे पैसे बाजार या किसी भी वित्तीय भाषा के बारे में कोई पूर्व ज्ञान नहीं था, साथ ही साथ शून्य व्यापार अनुभव भी द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग वास्तव में उन व्यापारियों के लिए सबसे फायदेमंद प्रकार का व्यापार था, जिनके पास वित्तीय व्यापार बाजार में कोई अनुभव नहीं है और सरल समाधान जो आसानी से उन्हें अपने घर के आराम से 350 अर्जित कर सकते हैं। केवल कुछ चीजें जो आपको घर या मोबाइल पर एक सभ्य इंटरनेट कनेक्शन के साथ कुछ दिन एक दिन व्यापार शुरू करने की आवश्यकता होती हैं और एक द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग ब्रोकर I मेरे ट्रेडों को काम पर जाने से और समय से बचाते हुए काम करना पसंद करते हैं असल में, मेरा व्यापार ऐसे स्तर पर पहुंच गया है कि मैं अपनी नौकरी छोड़ने और द्विआधारी विकल्प को अपना पूरा समय नौकरी बनाने पर विचार कर रहा हूं, मेरा मानना ​​है कि मैंने एक द्विआधारी विकल्प रणनीति तैयार की है अपने व्यापार को निष्पादित करें जो दोनों सरल और बेहद लाभदायक हैं। मुझे आपके लिए इसे तोड़ने की अनुमति दें बेशक, जब मैं पहली बार व्यापार शुरू करता हूं तो मुझे इस उद्योग में शामिल जोखिम की जानकारी नहीं थी मैं बहुत अधिक धनराशि को दांव नहीं देना चाहता था अगर यह मेरे पक्ष में नहीं गया था तो मैंने शुरुआती न्यूनतम जमा राशि के साथ एक मूल खाता खोला था, जो 250 था, मैंने भी इस राशि से अधिक बोली लगाने की अनुमति नहीं दी, जब तक कि मैं यह सुनिश्चित करने में सक्षम न हो कि मैं जोखिम वाले कारकों को नियंत्रित करने में सक्षम था, जिन्हें मैंने कभी-कभी शुरुआती कुछ ट्रेडों को खो दिया था, लेकिन नुकसान छोटे थे और मैं हर गलती से कुछ नहीं था इसलिए मैं इसे भविष्य में नहीं बचा सकता और अपनी रणनीति में सुधार कर सकता था इससे पहले कि मैं था व्यापार की एक काफी आसान और अत्यधिक प्रभावी रणनीति निर्धारित करने में सक्षम है, जो अब मुझे लगभग 9 0 की शुद्धता दर देता है जैसा कि मैंने ट्रेडों को निष्पादित किया है, मैं एक पर्याप्त आय अर्जित कर सकता हूं जो मुझे एक आरामदायक जीवन शैली प्रदान करता है जो मुझे भविष्य की योजना बनाने की अनुमति देता है उदाहरण के लिए, मैं एक्सपियर टाइम की परिसंपत्ति के आंदोलन की भविष्यवाणी करके ट्रेडों को निष्पादित करता हूं, केवल कुछ ही घंटों के लिए दिन। आप शायद सोच रहे हैं कि मेरी जीत की रणनीति क्या है, सही मुझे आशा है कि यह आपसे यह साझा करने में कोई समस्या नहीं है Wil मैं इसे समझने और निष्पादित करने के लिए सीधा और सरलता प्राप्त करता हूं मेरी रणनीति के बारे में सबसे अच्छी बात यह है कि बाइनरी ट्रेडिंग बाजार के बारे में सोचने की आवश्यकता नहीं है यह उन खबरों का सख्ती से पालन नहीं करता है जो ट्रेडिंग दर को प्रभावित कर सकती हैं ये कारक पक्ष में काम करते हैं अन्य लोगों की, लेकिन मेरी राय में, मैं केवल बाज़ार के रुझानों पर ध्यान केंद्रित करता हूं, दूसरे शब्दों में, मैं पूरी तरह से प्रत्येक संपत्ति के मूल्य चार्ट की पूरी तरह से जांच करता हूं, इस प्रकार इन चार्ट्स में विशिष्ट प्रवृत्तियों को निर्धारित करने पर ध्यान केंद्रित करता है जो दर्शाता है कि किस दिशा में प्रत्येक परिसंपत्ति की प्रवृत्ति होगी अनुसरण करें.मैंने निर्धारित किया है कि कुछ पैटर्न स्वयं को दोहराते हैं यदि आप जल्दी से इन ट्रेडों को हाजिर कर सकते हैं तो आप बहुत लाभान्वित होंगे क्योंकि आपको ये करने की ज़रूरत है यह तय है कि क्या व्यापार यूपी या डाउन होगा इस प्रक्रिया को थोड़ा समझने के लिए बेहतर, कृपया विशिष्ट उदाहरणों के लिए नीचे चार्ट देखें। यूपी ट्रेन्ड चार्ट स्पष्ट रूप से यूपी प्रवृत्ति का उदाहरण है, जब संदिग्ध परिसंपत्ति की कीमत टी के दौरान बढ़ती जा रही है वह समाप्ति समय एक बार जब आप सोचते हैं कि आप एक प्रवृत्ति देख रहे हैं, तो आपको तुरंत कॉल व्यापार निष्पादित करना होगा। यह चार्ट डाउन ट्रेंड को दिखाता है लगभग 1400 के बाद से परिसंपत्ति के लिए कीमत तेजी से घट रही है 00 एक बार जब आप इस प्रवृत्ति को नोट करते हैं, तो आपको अपना व्यापार निष्पादित करना होगा तत्काल। एनईटीआरएल प्रवृत्ति चार्ट। जब आप देखा कि परिसंपत्ति मूल्य काफी कुछ समय के लिए एक समान रहा है, इसे एक तटस्थ रुझान के रूप में संदर्भित किया जाता है, जब आप इस प्रकार की प्रवृत्ति को देखते हैं, यह एक व्यापार को निष्पादित न करने और जब तक आपके पास नहीं है एक यूपी या डाउनट्रेन्ड को नोटिस करें.समय और अनुभव के साथ आप सबसे ज्यादा लाभदायक निशान बनाने के लिए इन प्रवृत्तियों को आसानी से खोज सकेंगे। यह सब लेता है जितना जल्दी हो सके ट्रेडों का विश्लेषण और निष्पादित करने की क्षमता यह वास्तव में मेरे लिए अद्भुत काम करता है और मेरा विश्वास है कि यह आपके लिए भी ऐसा कर सकता है। यहां द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग के साथ लाभ उठाने के लिए तीन सरल कदम हैं। एक विश्वसनीय ब्रोकर के साथ एक खाता बनाएं। I व्यक्तिगत रूप से निम्नलिखित री के लिए बैंक डी बाइनरी के साथ पंजीकृत है पुत्रों ने बाजार में एक लंबा इतिहास स्थापित किया है वे भी विनियमित होते हैं जो अपने व्यापारियों में सुरक्षा में आत्मविश्वास की भावना दोनों को बढ़ावा देती हैं उनका व्यापार मंच अत्यंत उपयोगकर्ता-अनुकूल है और साथ ही प्रभावी और बहुत ही कुशल है। जाने पर ट्रेडों को अंजाम देने के लिए मैं इस दलाल से बेहद खुश हूं और अगर आप व्यापार शुरू करना चाहते हैं तो उन्हें बहुत अनुशंसा है। अपने खाते को निधि देने के लिए एक प्रारंभिक जमा करें। व्यापार शुरू करने के लिए, आपको फंड के लिए एक प्रारंभिक जमा करने की आवश्यकता है आपके खाते में मुझे लगता है कि बैंक अकाउंट के साथ अपने खाते को वित्तपोषण करना सरल नहीं है, लेकिन मैं बैंक हस्तांतरण, डिजिटल भुगतान या क्रेडिट कार्ड मास्टरकार्ड और वीज़ा के साथ बेहद सुरक्षित नहीं कर सकता हूँ। मैं सुझाता हूं कि नए व्यापारियों को केवल न्यूनतम कम से कम प्रारंभिक जमा , जो अधिकतर 250 है, जब तक आप अनुभव और आत्मविश्वास हासिल नहीं करते हैं और रुझानों को आकर्षित करने में सक्षम होते हैं तब तक छोटे ट्रेडों बनाकर शुरू करें एक बार जब आप ऐसा करने में सक्षम होते हैं तो आप उच्च ट्रेडों को अंजाम दे सकते हैं पति अपने लाभ और लाभ में वृद्धि। एक बार जब आप एक द्विआधारी विकल्प दलाल के साथ एक वित्त पोषित खाता है, तो व्यापार बहुत सरल है आपको बस इतना करना होगा कि वह राशि जो आप व्यापार करना चाहते हैं, समाप्ति समय और सबसे महत्वपूर्ण बात, परिसंपत्ति, आप यूपी कॉल या डाउन पुट बटन को मारने वाली प्रवृत्ति की दिशा यह आसान है। यह बाइनरी विकल्प है, जो मेरे जीवन पर बहुत बड़ा प्रभाव डालता है और मैं गारंटी देता हूं कि यह आपके लिए भी ऐसा कर सकता है। अनुशंसित दलाल। रॉयटर्स फाइनेंशियल न्यूज रॉयटर्स - अमेरिकी इलेक्ट्रॉनिक भुगतान कंपनी मनीग्राम इंटरनेशनल इंक इस मामले से परिचित लोगों के अनुसार 1 अरब डॉलर की अधिग्रहण की पेशकश करने के बाद, सहकर्मी यूरोनेट वर्ल्डवाइड इंक के साथ गोपनीय जानकारी साझा करेगा। लॉन्डन रॉयटर्स - उनके बहुत से गुस्से वाले अमेरिकियों ने विरोधी-विरोधी डोनाल्ड चुना अमेरिका की अर्थव्यवस्था में लगभग 3 प्रतिशत की वार्षिक दर से बेरोजगारी और बेरोजगारी की दर 4 6 प्रतिशत की दर से बढ़ने के बावजूद ट्रम्प। बडेन-बैडान रायटर - संरक्षण के विरोध में सहमत होने के लिए दुनिया के वित्तीय नेताओं की विफलता और समर्थन मुक्त व्यापार में एक झटका लगा है। जी -20 की प्रक्रिया और निर्यात-चालित अर्थव्यवस्थाओं जैसे कि मेजबान जर्मनी के विकास के लिए जोखिम का खतरा है, अर्थशास्त्री ने रविवार को कहा। फ्रंकफर्ट रॉयटर्स - पूर्व वोक्सवैगन के चेयरमैन फर्डिनेंड पिच के स्वामित्व वाले एक बड़े पोर्श एसई हिस्से को पॉर्श और पॉच के अन्य सदस्यों द्वारा खरीदा जा सकता है 30 मई से पहले, जर्मन साप्ताहिक बिल्ड ए। सोनाटग ने कहा। रोबोट की सिफारिश की गई। हमारे बारे में अस्वीकरण। अस्वीकरण 7 बाइनरी विकल्प दायित्व नहीं बनाए जाएंगे इस वेबसाइट में निहित जानकारी पर निर्भरता से उत्पन्न किसी भी हानि या क्षति के लिए ई। इस वेबसाइट में निहित डेटा जरूरी नहीं है वास्तविक समय और सटीक, और विश्लेषण लेखक की राय केवल एक वेबसाइट की पेशकश की जानकारी है - एक विनियमित दलाल नहीं या निवेश सलाहकार, और किसी भी जानकारी का इरादा भविष्य के परिणामों की गारंटी नहीं है। मार्जिन पर द्विआधारी विकल्प ट्रेडिंग में उच्च जोखिम शामिल है, और सभी निवेशकों के लिए उपयुक्त नहीं है जैसा कि एक लीवरेज प्रोडक्ट नुकसान प्रारंभिक जमा से अधिक है और पूंजी जोखिम पर है द्विआधारी विकल्प या किसी अन्य वित्तीय साधन को व्यापार करने के लिए आपको अपने निवेश उद्देश्यों, अनुभव के स्तर और खतरे की भूख पर ध्यानपूर्वक विचार करना चाहिए। एफटीसी दिशानिर्देशों के अनुसार, इस वेबसाइट पर उल्लिखित कुछ उत्पादों और सेवाओं के साथ वित्तीय संबंध हैं, और उन्हें मुआवजा दिया जा सकता है यदि उपभोक्ता हमारी सामग्री में इन लिंक को क्लिक करने के लिए चुनते हैं और अंततः उनके लिए साइन अप करते हैं। इस वेबसाइट का उपयोग करके आप समझते हैं कि एच इस अस्वीकरण और अलग अस्वीकरण पृष्ठ में दी गई दायित्वों की सीमाएं और बहिष्करण यदि आप उनसे सहमत नहीं हैं, तो आपको इस वेबसाइट का उपयोग नहीं करना चाहिए। ब्लॉग पोस्ट ने मेरा ट्रेडिंग लाइफ़ बदला है। जब से मैंने अपना पहला स्टॉक खरीदा अठारह वर्ष की आयु में, मेरे पास हमेशा स्थिर आय के लिए भरोसा रखने की नौकरी थी, जिसका अर्थ था कि मुझे व्यापार का कोई दबाव नहीं लगा और सही बाजार के माहौल की प्रतीक्षा में और धैर्य बनने के लिए सही व्यवस्था हो। फिर भी जब मैंने अपना व्यवसाय बेच दिया 2005 के प्रारंभ में और पूर्णकालिक व्यापार करने का निर्णय लिया, मुझे अचानक व्यापार के लिए एक दबाव महसूस हो रहा था, यह जानकर कि यह मेरी आय का एकमात्र स्रोत है। मैं सिर्फ एक व्यवसाय में बीस साल की दौड़ में आया था, जिसमें सोलह घंटे और छह - दिन के हफ्तों के आदर्श थे यदि मैं लगातार अपने व्यवसाय को दैनिक आधार पर नहीं चला रहा था, न केवल यह स्थिर होगा, लेकिन यह अंततः विफल हो जाएगा क्योंकि इस धारणा की मानसिकता के कारण, दैनिक आधार पर नहीं व्यापार मुझे सहज महसूस करता है। मैं ने मुझे छोड़ दिया परंपरा की पिछली शैली एनजी ने मेरे लिए इतनी अच्छी तरह से काम किया और एक हाइपर ट्रेडिंग मोड में बदलकर मुझे व्यापार की स्थापनाओं की निरंतरता तलाशने की आवश्यकता महसूस हुई और इस प्रकार मैं लगातार अपने लाभों को चलाने के प्रयास में तरीकों के बीच स्विच कर रहा था। जैसा कि आप अनुमान लगा सकते हैं बहुत हताशा, बहुत अधिक तनाव और बहुत से ट्रेडिंग। फिर एक दिन मैं ट्रस्टर्स एक्स की साइट पर एक ब्लॉग पोस्ट में आया जिसे मैं सफलतापूर्वक पीछा कर रहा हूं। मैं हर हफ्ते ईमेल के माध्यम से कई लोगों से बात करता हूं जो सफल होने के लिए संघर्ष कर रहे हैं व्यापार और, उनमें से अधिकतर में मुझे दो आम लक्षण मिलते हैं। 1 वे बहुत अधिक लोग व्यापार करते हैं जो कई ट्रेडों को रोज़ाना बनाते हैं, कुछ 10 दौर की यात्राएं करते हैं 2 उनके पास ध्यान की कमी है I रेखा वह व्यक्ति है जो किसी भी एक विधि पर वास्तव में समझने और इसे निष्पादित करने के लिए पर्याप्त समय नहीं बिताती है वे चारों ओर उछाल करते हैं, और इससे पहले कि वे जानते हैं कि बहुत समय बीत चुका है और वे अब भी संघर्ष कर रहे हैं। यदि आप कुछ चुनते हैं और इसके लिए चिपके रहते हैं, आप उस पर अच्छा कर लेते हैं एक बार अच्छे हो जाओ एक बार जब आप इसे सही कर लेते हैं, तो आप अपने शस्त्रागार में कुछ और जोड़ सकते हैं। याद रखें, यह पूर्व स्टॉकटिवेट्स के दिनों में था, और जब तक उस बिंदु तक मैंने कभी किसी को इतना स्पष्ट रूप से बात नहीं सुनाई थी और इस तरह के व्यापार में व्यापार ऐसा लगता था कि एक बिजली का झटका मुझे मारता है और मेरे पापों से मेरा चौंका देता है। इसे पूरी तरह से सिंक करने में थोड़ी देर लग गई और मेरे पास रास्ते में कई स्टंबल्स थे, लेकिन यह मेरे व्यापारिक जीवन के परिवर्तन की शुरुआत थी व्यापार कम करने के लिए, अधिक दृष्टिकोण बनाओ और व्यापार की स्थापनाओं के प्रकार को कम करने के लिए मैंने एक मुट्ठी भर लिया। ट्रेडर एक्स ने अब और पोस्ट नहीं किया है और वह आपको ट्वीट करने में संलग्न होना चाहते हैं, लेकिन आप उन्हें दोष दे सकते हैं कम से कम व्यापारियों से पहले यह प्रवृत्ति बन गई और अपनी साइट से मैं न केवल व्यापार के बारे में एक टन सीखा, लेकिन यह मेरा पहला ट्रेडर्स माइक, ट्रेडर जेमी और हाई चार्ट पैटर्न समूह जैसे महान व्यापारिक शिक्षकों के लिए पहला परिचय था। हुआ है अगर मुझे कभी उस पद को नहीं मिला था खरगोश यह पोस्ट। बिल्कुल महान सलाह ओवरट्रैडिंग बहुत से खुदरा निवेशकों के लिए एक समस्या है जब मुझे 1 9 70 में वापस जिक्र किया गया था योक मैं बूढ़ा हूँ, यह पहला सबक था, जिसे सिवाय थ्रेट ओवरट्रैड करना चाहिए, इसके बजाय एक वार्षिक लक्ष्य निर्धारित करें, बड़ी टोपी की गुणवत्ता वाली कंपनियों को चुनें और एक साथ विकल्प रणनीतियों के साथ काम करते हैं, फिर उन पर लागू होने के लिए इंतजार करने के लिए धैर्य रखें। यह सब 1 9 73 के बाद से वार्षिक दोहरे अंकों के रिटर्न के साथ भुगतान किया गया था। 1 9 74 के महान भालू बाजार में भी मेरा खाता समाप्त करने के बजाय इसे दोहरीकरण के करीब आ गया था और तब था जब वहाँ थे कोई अल्ट्रा बीयर फंड या कई विकल्प उपलब्ध नहीं ओवरट्रैडिंग एक सामान्य मुद्दा है और जब कोई निवेशक एक व्यापार में खो देता है तो वह उसी स्टॉक में वापस दिखता है और तुरंत उस नुकसान को वापस लेने की कोशिश करता है यह एक गलती है यह एक बुरी तारीख की तरह है बुरा हो, फिर भी आपको लगता है कि शायद हम दोस्त हो सकते हैं नहीं, यह एक बुरी तारीख और एक खराब स्टॉक है, जैसा कि जैरी सीनफ़ेल्ड कहेंगे, इसे एक चीर की तरह बंद करो और आप फिर से काम करें फिर भी मैंने देखा है कि व्यापारियों को इतना सक्रिय वो हैं प्रति घंटा एस्प्रेसोस पर वे कितने साल के अंत में मैंने एक मुट्ठी भर शेयरों का कारोबार किया है और कुछ मुनाफ़ा व्यापार करते हैं, मैं उन शेयरों से शायद ही कभी बाहर निकलता हूं, मैं खाली समय का आनंद लेता हूं और प्रतिवर्ष दो अंकों की आय देता हूं मेरा जीवन मेरे कंप्यूटर मॉनीटर से नहीं जुड़ा है I जिस तरह से मेरे सारे अमेरिकी ट्रेडों मेरी साइट पर हैं महान लेख और महान सलाह आपकी साइट से प्यार है। हाँ, आपने सिर पर नाखून मार दी है आज भी मैं व्यापार पर कई बार व्यापार करता हूं। बीसी से धन्यवाद। क्या आपने ट्रेडर्स की सलाह के बारे में व्यापार किया था.नहीं, दुर्भाग्यवश, मैंने बहुत अच्छे पदों की शुरुआत की, मैंने केवल उनके माध्यम से पढ़ना शुरू कर दिया है। स्टेन्सबेरी सहबद्ध द डेली क्रूक्स ने आपके पदों में से एक को एक लिंक पोस्ट किया है, मुझे अभी भी वापस जाना है और बाहर की जाँच करना है, लेकिन मैं अभी तक लेखन का आनंद ले रहा हूं , और यह वास्तव में घर पर मारा मैंने 2005 में बिना किसी अनुभव के स्तर के कहीं भी एक ऐसी ही चीज की थी, मुझे पूर्ण सर्कल में जाने के लिए 5 साल लग गए और मुझे सबसे अच्छा पता था कि मैंने इसे 5 साल का कोई भी खर्च नहीं किया, अंतहीन अध्ययन , खोज, और प्रयोग, लेकिन मुझे लगता है कि मैं मा बहुत अधिक जानकार व्यापारी है क्योंकि इस वजह से.इस पोस्ट के लिए धन्यवाद। मैं केवल आश्चर्य कर सकता हूं कि अगर मुझे कभी भी उस पद को नहीं मिला होता तो आपको उस समय को ढूंढना पड़ता था क्योंकि आप इसे ढूंढ रहे थे, साथ ही साथ मैंने पाया आपके ब्लॉग, मेरे ब्लॉग के लिए, क्योंकि मुझे उनको बहुत ज़रूरी है और मुझे लगता है कि यह सिर्फ मेरी मदद कर सकता है। धन्यवाद एक व्यापार को हटाने के विस्तृत वीडियो के लिए धन्यवाद। मैं चार्ट के साथ गहन कार्य के बारे में कुछ बातें सीख चुका हूं और candlesticks का इस्तेमाल कर रहा हूं। में एक नया नवागंतुक बंद होने से पहले बाहर निकलें अगर व्यापार असफल क्या आपके पास इस विषय पर कोई पोस्ट है, तो मैं बहुत सराहना करता हूँ यदि आप जवाब देते हैं। यह वीडियो अल के लिए अच्छा विषय है, मैं जल्द ही ऐसा करने की कोशिश करूंगा। हे बक्लंड, मैंने व्यापारी को एक्स के लिए एक पूर्ण श्रेय दिया और मुझे सफलता का पीछा करने के लिए संदेश दिया गया था, इसलिए मैं अब एक अंशकालिक व्यापारी हूं, लेकिन जब आवश्यक कारणों से मेरी वर्तमान नौकरी स्थिर नहीं है। जानकारीपूर्ण व्यापार के लिए धन्यवाद nformation अगले हफ्ते मेरी नौकरी खोना है, इसलिए मुझे एक नए कैरियर की आवश्यकता है अपने चार्ट और ट्वीट्स का आनंद लें। एंड्रयू मिशम ने बताया कि कैसे ट्रेडिंग फॉरेन ने अपना जीवन बदल दिया 30.00 एक अतिथि वक्ता के रूप में बात करने के लिए जा रहे हैं 27 नवंबर 01 01 एक अधिक उन्नत व्यापारिक वेबिनार 01 दिसंबर में 13 दैनिक चार्ट पर शानदार ट्रेडों 01 17 रिट्रेसमेंट 1 की तलाश में 01 40 इस साल के दौरान जापानी येन की कमजोरी जारी रहेगी 01 49 गोल्ड और सिल्वर में वृद्धि जारी रहेगी 02 24 ट्रेडिंग स्थिरता के बारे में है। यहां सभी एंड्रयू मिशम, विदेशी मुद्रा ट्रेडिंग कोच आज शुक्रवार, 23 नवंबर है। एक और आश्चर्यजनक दिन है इसलिए मैं फिर से बाहर हूँ। फिर, अगले मंगलवार को मैं मंगलवार को बात कर रहा हूं, 27 अक्टूबर को मैं ऑकलैंड में मील के लिए अतिथि वक्ता के रूप में अतिथि न्यूजीलैंड में लॉन्च करें.फोरेक्स ने मेरी ज़िंदगी बदल दी है। मैं अपनी कहानी के बारे में बात कर रहा हूं और कैसे विदेशी मुद्रा ने मेरी जिंदगी बदल दी है मैं डेयरी किसान के रूप में नौ साल पहले कैसे शुरू हुआ और अब एक पूर्ण समय विदेशी मुद्रा व्यापारी बन गया है क्योंकि यह संगोष्ठी ऑकला में आयोजित किया जा रहा है एन डी, जाहिर तौर पर बहुत से लोग भाग लेने में सक्षम नहीं हुए हैं, इसलिए मैं एक ही संगोष्ठी को एक वेबिनार में बनाऊंगा, एक प्रस्तुति के रूप में जो कुछ हफ्तों के समय में आयोजित होने जा रहा है और आप उस प्रस्तुति में उपस्थित रहेंगे। आप में से जो अधिक उन्नत व्यापारियों हैं, अधिक अनुभवी व्यापारियों के लिए मैं भी दिसम्बर में आयोजित होने जा रहा हूं, एक और अधिक उन्नत व्यापारी वेबिनार मैं उन युक्तियों और तकनीकों को साझा करने जा रहा हूं जो मैं अपने व्यापार में एक व्यापार दैनिक आधार। विशेषकर दैनिक चार्ट्स पर सकारात्मक व्यापार। इस हफ्ते, मेरे पास दैनिक चार्ट्स पर विशेष रूप से कुछ शानदार ट्रेड होते हैं। बहुत सारे ट्रेडों हैं जो कि दैनिक चार्ट पर बहुत अच्छे तरीके से पीछे आ चुके हैं जो तकनीक का उपयोग करते हैं जो कि मैं अपने ग्राहकों का उपयोग करने का सुझाव देता हूं । इसलिए मैं हमेशा बाजार में प्रवेश नहीं कर रहा हूं, अक्सर चुटकिसी में मैं पहली बार रिट्रेसमेंट्स की तलाश कर रहा हूं, उदाहरण के लिए खरीददारी व्यापार पर मैं व्यापार से पहले एक रिट्रेसमेंट की तलाश कर रहा हूं और फिर मेरे इच्छित दिशा में उतर जाता हूं। जैसा मैंने उल्लेख किया है पिछले हफ्ते, जापानी ये इस सप्ताह के दौरान जारी होने वाली कमजोरी यिन पर काफी कमजोरी अगले सप्ताह में जारी रह सकती है। सोने और चांदी दोनों पर व्यापार का ख़रीदा है। गोल्ड और सिल्वर भी इस सप्ताह बढ़ रहे हैं। दो हफ्ते पहले मैंने दोनों गोल्ड और रजत पर व्यापार खरीदें पिछले हफ्ते वे दोबारा रिटर्स की गई दोनों पर एक लंबा व्यापार पिछले हफ्ते नकारात्मक थे, लेकिन फिर इस हफ्ते चारों ओर घूम रहे हैं और उम्मीद के मुताबिक पूर्ण लाभ हासिल करने के लिए चले गए हैं। सिर्फ इस बात का उल्लेख करने के लिए दूसरी बात यह है कि इस हफ्ते अमेरिका में और जापान में भी एक सार्वजनिक अवकाश रहा है जिसका मतलब है कि इस सप्ताह चार्ट पर बहुत अच्छी व्यवस्था नहीं है। इसलिए ओवरट्रैड मत करो। आप जानते हैं कि अधिक व्यापार करने के लिए कोई भी पुरस्कार नहीं है, सभी स्थिरता के बारे में हैं अच्छा सेटअप चुनना और उन्हें ले जाने पर उन्हें ले जाना परन्तु व्यापार के लिए आपको निश्चित रूप से बहुत सारे ट्रेड लेने की ज़रूरत नहीं है.सभी जो करने जा रहा है वह आपके दलाल की जेब को खिलाती है और इसे अपने से लेना है जो निश्चित रूप से हम हैं नहीं चाहिये। तो वह सब नहीं है डब्ल्यू। अगले हफ्ते इस समय आपसे बात करने के लिए आगे बढ़ता दिख रहा है। डेयरी किसान से विदेशी मुद्रा व्यापारकर्ता तक। ब्लॉग पोस्ट ने मेरी ट्रेडिंग लाइफ बदल दी। जब से मैंने अठारह वर्ष की आयु में अपना पहला स्टॉक खरीदा था, तब तक मुझे हमेशा पर निर्भर होना चाहिए मेरी स्थिर आय के लिए यह मतलब है कि मुझे व्यापार के लिए कोई दबाव नहीं लगा और ठीक बाजार के माहौल और सही व्यवस्था के लिए इंतजार करने में धीरज रख सकें। हालांकि, जब मैंने 2005 के शुरुआती दिनों में अपना व्यवसाय बेचा और फ़ुल-टाइम में व्यापार करने का फैसला किया व्यापार के लिए एक दबाव महसूस किया, अब यह जानकर कि यह मेरी आय का एकमात्र स्रोत है। मैं सिर्फ एक व्यवसाय में बीस साल का समय निकाल रहा था, जिसमें सोलह घंटे और छह-दिन का सप्ताह आदर्श थे यदि मैं लगातार अपने ड्राइविंग नहीं कर रहा था दैनिक आधार पर व्यापार, न केवल यह स्थिर होगा, लेकिन यह अंततः विफल हो जाएगा क्योंकि इस धारणा की मानसिकता के कारण, दैनिक आधार पर नहीं व्यापार मुझे सहज महसूस करता है। मैंने पिछली शैली की व्यापार को छोड़ दिया जो मेरे लिए इतनी अच्छी तरह से काम किया था और एक हाइपर ट्रेडिंग मोड में बदल गया I व्यापार की स्थापनाओं को निरंतर तलाशने की आवश्यकता महसूस हुई और इस प्रकार मैं अपने मुनाफे को चलाने के प्रयासों में निरंतर तरीकों के बीच स्विच कर रहा था। जैसा कि आप अनुमान लगा सकते हैं यह बहुत हताशा, बहुत अधिक तनाव और बहुत अधिक व्यापारिक व्यापारों में जोड़ा गया है। फिर एक दिन मैं ट्रस्टर्स एक्स के साइट पर एक ब्लॉग पोस्ट में आया जो मुझे सफलता का पीछा करते हुए कहते हैं। मैं हर हफ्ते ईमेल के माध्यम से कई लोगों से बात करता हूं जो व्यापार में सफल होने के लिए संघर्ष कर रहे हैं और उनमें से अधिकतर में दो आम लक्षण मिलते हैं .1 वे भी व्यापार करते हैं बहुत से लोग संघर्ष कर रहे हैं कई ट्रेडों दैनिक, कुछ के रूप में कई के रूप में 10 दौर यात्राएं 2 वे ध्यान की कमी है। मैं इस पीछा की सफलता कहते हैं नीचे की रेखा व्यक्ति वास्तव में समझने के लिए किसी भी एक विधि पर पर्याप्त समय खर्च नहीं करता है और इसे ठीक से निष्पादित करें वे चारों ओर उछालते हैं, और इससे पहले कि वे जानते हैं कि बहुत समय बीत चुका है और वे अब भी संघर्ष कर रहे हैं। यदि आप कुछ चुनते हैं और इसके लिए चिपके रहते हैं, तो आप उस पर अच्छा कर लेते हैं एक बार जब आप इसे सही कर लेते हैं, तो आप अपने शस्त्रागार को कुछ और जोड़ सकते हैं। आर Emember, यह पूर्व StockTwits दिनों में था, और जब तक उस बिंदु तक मैं किसी को इतना स्पष्ट रूप से और व्यापार के बारे में इस तरह के एक सामान्य ज्ञान रास्ते में कभी नहीं सुना था यह एक बिजली के झटके मुझे मारा और मेरे पापों तरीके से बाहर मुझे चौंक गया इसे पूरी तरह से डूबने में थोड़ी देर लगे और मेरे रास्ते में कई स्टंबल्स हुए, लेकिन यह मेरे व्यापारिक जीवन के परिवर्तन की शुरुआत थी, मैंने व्यापार कम करना शुरू किया, अधिक दृष्टिकोण बनाने और व्यापार की स्थापनाओं के प्रकार को कम करना शुरू किया। सिर्फ एक मुट्ठी भर में लिया। ट्रेडर एक्स अब और पोस्ट नहीं करता है और वह आपको ट्वीट करने में संलग्न होना चाहते हैं, आप उसे दोषी ठहरा सकते हैं, लेकिन इससे पहले कि वह प्रवृत्ति बन गई और वह अपनी साइट से केवल एक टन सीखा व्यापार के बारे में, लेकिन यह मेरा पहला व्यापारिक ट्रेडर्स जैसे ट्रेडर माइक, ट्रेडर जेमी और हाई चार्ट पैटर्न समूह जैसी पहली शुरुआती शुरूआत थी। मुझे केवल आश्चर्य होता है कि अगर मुझे उस पोस्ट को कभी नहीं मिला होता तो मुझे यह आश्चर्य होगा। इस पोस्ट को शेयर करें। बिल्कुल महान सलाह ओवरट्रैडिंग बहुत सारे के लिए एक समस्या है खुदरा निवेशक जब मुझे 1 9 70 में वापस आती थी, तो मैं बूढ़ा हूं, यह पहला सबक था, जिसे स्टॉप ओवरट्रैड सिखाया गया, इसके बजाय एक वार्षिक लक्ष्य निर्धारित किया गया, बड़ी टोपी की गुणवत्ता वाली कंपनियों को चुनना और एक साथ विकल्प रणनीतियों को एक साथ रखा, फिर उन पर लागू होने के लिए प्रतीक्षा करने का धैर्य रखना 1 9 73 के बाद से वार्षिक दोहरे अंकों के रिटर्न के साथ भुगतान किया गया 1 9 74 में भी मेरा खाता समाप्त करने के बजाय 1 9 74 के महान भालू बाजार में इसे दोहरीकरण के करीब आ गया था और ऐसा तब था जब कोई अल्ट्रा भालू निधि या कई विकल्प उपलब्ध नहीं थे ओवरट्रैडिंग एक आम मुद्दा है और जब एक निवेशक एक व्यापार में खो देता है वह एक ही स्टॉक में वापस दिखता है और तुरंत उस नुकसान को पाने की कोशिश करता है यह एक गलती है यह एक बुरी तारीख की तरह है तुम्हें पता है कि यह बुरा होगा, फिर भी आपको लगता है कि शायद हम दोस्त हो सकते हैं नहीं, यह एक बुरा तारीख और जैसे एक खराब स्टॉक, जैसे जैरी सीनफिल्ड कहेंगे, इसे एक चीर की तरह बंद करो और आप फिर से काम करें फिर भी मैंने देखा है कि व्यापारियों को इतनी सक्रिय है कि वह प्रति घंटा एस्प्रेसोस पर हैं लेकिन वे साल के अंत में कितना बनाते हैं I एक हाथी व्यापार करें शेयरों में से एक और कुछ ख़ास ट्रेडों करते हैं मैं उन स्टॉक से शायद ही कभी बाहर निकलता हूं, मैं खाली समय का आनंद उठाता हूं और प्रतिवर्ष दो अंकों की आय देता हूं मेरा जीवन मेरे कंप्यूटर मॉनीटर से जुड़ा नहीं है जिस तरह से मेरे सभी अमेरिकी ट्रेडों मेरी साइट पर हैं महान लेख और महान सलाह अपनी साइट से प्यार करो.हाँ, आपने सिर पर नाख़ी मार दी है आज भी मैं व्यापार पर कई बार भी रहता हूँ। बीसी से धन्यवाद। क्या आपने ट्रेडर्स की सलाह दी थी, परंपरागत व्यापार का संबंध है.नहीं, दुर्भाग्यवश, मैंने बहुत अच्छे पदों की शुरुआत की, मैंने केवल पढ़ना शुरू कर दिया है उन्हें स्टैनबेरी सहबद्ध द डेली क्रूक्स ने आपके पदों में से एक पर एक लिंक पोस्ट किया है, मुझे अभी भी वापस जाना है और बाहर की जाँच करना है, लेकिन मैं अभी तक लेखन का आनंद ले रहा हूं, और यह वास्तव में घर पर मारा था मैंने 2005 में एक बहुत ही समान चीज की थी अनुभव के स्तर के पास कहीं भी नहीं, मुझे पूर्ण चक्र में जाने के लिए 5 साल लग गए और मुझे जो मूलतः सबसे अच्छा पता था, उसने मुझे 5 साल का कोई आय नहीं लगाया, अंतहीन अध्ययन, खोज और प्रयोग किया, लेकिन मुझे लगता है कि मैं अधिक जानकार व्यापारी हूं इसकी वजह से.इस पोस्ट के लिए धन्यवाद न केवल आश्चर्य होता है कि क्या हुआ होता अगर मुझे लगता है कि उस पद को कभी नहीं मिला, तो आपको उस समय को ढूंढना पड़ता था क्योंकि आप इसे ढूंढ रहे थे, साथ ही साथ मैंने आपकी पोस्ट, आपके ब्लॉग को ढूंढ लिया है क्योंकि मुझे उन्हें बहुत आवश्यकता है और मुझे लगता है बस क्या मेरी मदद कर सकता है धन्यवाद एक व्यापार को हटाने से विस्तृत वीडियो के लिए भी मैं चार्ट के साथ गहन कार्य और candlesticks का उपयोग करने के बारे में कुछ चीजें सीखा है वहाँ एक विशेष विषय im एक व्यापार के रूप में रूकावट से पहले एक नवागंतुक निकास के रूप में दिलचस्पी है अगर व्यापार विफल इस विषय पर आपके पास कोई पोस्ट है, तो मैं बहुत सराहना करता हूँ यदि आप जवाब देते हैं। यह एक वीडियो अल के लिए अच्छा विषय है, मैं जल्द ही ऐसा करने की कोशिश करूंगा। हे बेकंड, मैंने भी व्यापारी को दिया एक व्यापारी के रूप में और सफलता का पीछा करने पर उसका संदेश इतना महत्वपूर्ण है कि मैं अब एक अंशकालिक व्यापारी हूं, लेकिन जब आवश्यक जरूरी कारणों से मेरी वर्तमान नौकरी स्थिर नहीं है, तो वह पूर्णकालिक व्यापार के लिए तैयार होगा। जानकारीपूर्ण व्यापारिक जानकारी के लिए धन्यवाद , इसलिए मुझे एक नया कैरियर चाहिए, अपने चार्ट का आनंद लें और ट्वीट्स

No comments:

Post a Comment